There were 1,439 press releases posted in the last 24 hours and 399,632 in the last 365 days.

अमेरिकी तमिलों ने भारतीय संसदीय चुनाव में लगातार तीसरी जीत पर मोदी को बधाई दी: तमिल फॉर बिडेन

दुनिया भर में नरसंहारों ने उत्पीड़ित समूहों को स्वतंत्रता की तलाश करने के लिए प्रेरित किया है। तमिलों ने श्रीलंका में तमिलों के लिए मोदी से समर्थन मांगा है।

जिस तरह भारत ने बंगालियों की स्वतंत्रता का समर्थन किया, उसी तरह मोदी के पास तमिल संप्रभुता को बहाल करके तमिलों के नरसंहार के खिलाफ खड़े होने का अवसर है।”
— तमिल्स फॉर बिडेन के निदेशक
NEW YORK, NEW YORK, UNITED STATES, June 7, 2024 /EINPresswire.com/ -- तमिल फॉर बिडेन ने भारतीय संसदीय चुनाव में हाल ही में मिली जीत पर प्रधानमंत्री मोदी को हार्दिक बधाई दी।

भाजपा नेताओं के तमिलनाडु दौरे के दौरान तमिल नरसंहार के मुद्दे पर चर्चा प्रमुख रही, जिसमें 2009 में राजपक्षे की नीतियों का समर्थन करने के लिए भारतीय द्रमुक और कांग्रेस की निंदा की गई।

दुनिया भर में नरसंहार के मामलों में, उत्पीड़ित आबादी को मुक्ति के लिए अपनी मातृभूमि में संप्रभुता प्रदान की गई है। अमेरिकी तमिलों ने प्रधानमंत्री मोदी से तमिलों के लिए भी इसी तरह के दृष्टिकोण पर विचार करने का आग्रह किया।

जिस तरह भारत ने पूर्वी पाकिस्तान की मुक्ति में मदद की, हमारा मानना ​​है कि प्रधानमंत्री मोदी तमिलों को ऐतिहासिक आक्रमणों के कारण खोई गई संप्रभुता प्रदान करने में भूमिका निभा सकते हैं।

“हम प्रधानमंत्री मोदी को अगले पाँच वर्षों तक भारत का नेतृत्व करने में सफलता की कामना करते हैं।”

तमिलों द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को लिखा गया पत्र पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Director
Tamils for Biden
+1 914-980-1811
email us here

सोनिया, राहुल और प्रियंका को अपने कर्मों का समाधान करने के लिए मुलिवाइकल जाना पड़ता है।